सेक्स सीडी स्कैंडल में फंसे कर्नाटक के वरिष्ठ मंत्री, पद से दिया इस्तीफा

Wednesday, Dec 14, 2016 - 05:12 PM (IST)

नई दिल्ली: कथित सेक्स सीडी स्कैंडल में आरोपों से घिरे कर्नाटक के आबकारी मंत्री एच वाई मेती ने आज इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कोई गलत काम करने से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने सिद्धरमैया सरकार को शर्मिंदगी से बचाने के लिए इस्तीफा दिया है।  विवाद के गहराने और विपक्ष की मेती को हटाने की मांग के बाद मेती ने मुखयिमंत्री सिद्धरमैया से मुलाकात की और अपना इस्तीफा दे दिया।  

सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, ‘‘आबकारी मंत्री एच वाई मेती ने इस्तीफा दे दिया है। मैंने माननीय राज्यपाल से सिफारिश की है कि वे इस्तीफा स्वीकार कर लें। मैंने जांच के आदेश भी दे दिए हैं।’’  मेती ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद संवाददाताओं को बताया, ‘‘मैंने सरकार और मुख्यमंत्री को किसी भी शर्मिंदगी से बचाने के लिए अपनी मर्जी से इस्तीफा दे दिया है।’’  अपने खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करते हुए 71 वर्षीय मेती ने कहा, ‘‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैंने मुयमंत्री से जांच करवाने का अनुरोध किया है।’’ 

मेती उस समय विवादों से घिर गए थे, जब एक आरटीआई कार्यकर्ता राजशेखर मुलाली ने अपने पास एक एेसी सीडी होने का दावा किया था, जिसमें मेती मदद मांगने आई एक महिला के साथ कथित तौर एक अभद्र गतिविधि में लिप्त दिखाई दे रहे हैं।   
 

Advertising