सात पूर्व सैनिक भाजपा में शामिल, बोले- देश मोदी के हाथ में सुरक्षित

Saturday, Apr 27, 2019 - 06:14 PM (IST)

नई दिल्लीः सेना के दो पूर्व उप प्रमुखों समेत सात सेवानिवृत अधिकारी शनिवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। रक्षा मंत्री ने पूर्व सैनिकों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि राष्ट्र की सेवा करने वाले ऐसे वरिष्ठ पूर्व सैनिकों की मौजूदगी से भाजपा को फायदा होगा।

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा, "वे राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्र निर्माण से जुड़ी नीतियों में मार्गदर्शन कर सकते हैं।" सेना के दो पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल जेबीएस यादव और लेफ्टिनेंट जनरल एस के पटयाल पार्टी में शामिल हुए हैं। यादव ने पत्रकारों से कहा, "पूर्व सैनिक भी देश की सेवा करना चाहते हैं। हम भले ही सेवानिवृत हो गए हों, लेकिन हम थके नहीं हैं। उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के "सुरक्षित एवं सक्षम" हाथों में है।

सैन्य खुफिया विभाग के पूर्व महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल आरएन सिंह, सेना की सूचना सेवाओं एवं आईटी के पूर्व महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल सुनीत कुमार और सेना मुख्यालय में सिग्नल ऑफिसर-इन-चीफ के रूप में कार्य कर चुके लेफ्टिनेंट जनरल नितिन कोहली भी पार्टी में शामिल हुए हैं। इसके अलावा कर्नल आरके सिंह और विंग कमांडर (सेवानिवृत) नवनीत मेगन भी भाजपा में शामिल हुए।

 

 

Yaspal

Advertising