वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का कोरोना से निधन, PM मोदी ने जताया दुख...बोले-बहुत जल्दी चले गए

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 03:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मशहूर युवा टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का शुक्रवार को कोरोना की चपेट में आने से निधन हो गया। करीब एक हफ्ते पहले कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सरदाना राष्ट्रीय राजधानी के मेट्रो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए थे। आज दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने सरदाना के निधन पर शोक जताया है।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि बहुत जल्दी चले गए सरदाना, उनके जाने से मीडिया जगत में निर्वात बन गया है। पीएम मोदी ने लिखा कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। वहीं शाह ने लिखा कि देश ने एक बहादुर पत्रकार खोया। सरदाना के निधन से मीडिया जगत और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। वरिष्ठ पत्रकार जी नेटवर्क के सुधीर चौधरी ने सरदाना के निधन के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी।

PunjabKesari

सरदाना ने 24 अप्रैल को ट्वीट करके कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि एक हफ़्ते पहले बुख़ार और अन्य लक्षणों को देखते हुए टेस्ट कराया था। आरटीपीसीआर टेस्ट निगेटिव आया लेकिन सीटी स्कैन से covid-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई थी। अभी हालत पहले से बेहतर है। आप सभी अपना और अपने परिजनों का ख़्याल रखें। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

seema

Related News