अपनी मौज-मस्ती के लिए सीमा हैदर कुछ भी कर सकती है... कैमरे के सामने आकर बहन ने किए चौंकाने वाले खुलासे

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 02:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सीमा हैदर के पहले पति, गुलाम हैदर के यूट्यूब चैनल पर एक बुर्का पहनी महिला ने खुद को सीमा की बहन बताते हुए सीमा के खिलाफ बोला है। महिला ने अपना नाम रीमा बताया है। उसने कहा कि गुलाम हैदर ने कभी सीमा को नहीं मारा और न ही तलाक दिया। रीमा ने बताया कि सीमा पहले भी घर से भाग चुकी थी और गुलाम ने उसकी बहुत देखभाल की थी, कभी भी मारपीट नहीं की, लेकिन सीमा हमेशा झूठ बोलती है। 

रीमा ने कहा कि सीमा का नया पति उसे और उसके बच्चों को बहुत मारता है। बच्चे बहुत डरे हुए हैं और सीमा अपने नए पति के साथ बच्चों को नचाकर वीडियो बनाती है। अगर सचिन और उसके घरवाले इतने अच्छे होते तो वह बच्चों से कभी वीडियो नहीं बनवाते और ना ही उन्हें नाचकर पैसे कमाते। अब्बू के मरने के बाद सीमा ने अपनी गंदी हरकतें दिखाई और बच्चों को लेकर अपने आशिक के साथ भाग गई। हमारे बच्चे हमें वापस मिलने चाहिए।

रीमा ने भारत सरकार से अपील की है कि सीमा को वहीं रख लें, लेकिन बच्चों को पाकिस्तान वापस भेज दें। सीमा की बहन ने सचिन को भी चेतावनी दी है कि अगर आज के बाद तुमने उन बच्चों को हाथ लगाया तो फिर देखना तुम्हारा क्या होगा। रीमा ने आरोप लगाया कि सीमा अपनी मौज-मस्ती के लिए कुछ भी कर सकती है। गुलाम हैदर भी लगातार भारत सरकार से अपने बच्चों को वापस भेजने की मांग कर रहा है। उसने एक भारतीय वकील के माध्यम से अदालत में मुकदमा भी दायर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News