मोदी की रडार समझ देखकर जनता उनकी सच्चाई जान गई हैः प्रियंका

Monday, May 13, 2019 - 09:51 PM (IST)

इंदौरः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रडार तकनीक के संदर्भ में की गई टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा जनता मोदी की रडार की समझ जानकर उनकी सच्चाई जान गई है।

प्रियंका वाड्रा ने आज मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक चुनावी रोड शो के बाद आम लोगों को संबोधित करते हुए मजाकिया लहजे में कहा आपने प्रधानमंत्री मोदी की रडार तकनीक के संदर्भ में टिप्पणी तो सुनी ही होगी, उसमें मोदी बता रहें थे कि कैसे मौसम ख़राब होने पर काले बदलों का उपयोग कर हमारी सेना के लोग रडार से बच सकते हैं।

वाड्रा ने चुटकी लेते हुए कहा प्रधानमंत्री को छोड़ बाकी सब जानते हैं कि काले बादल का फायदा उठाकर रडार से बचा नहीं जा सकता है। कांग्रेस महासचिव ने वाहन पर से ही लोगो को संबोधित करते हुए सवालिया लहजे में कहा प्रधानमंत्री मोदी ने इंदौर को स्मार्ट सिटी बनाया है। क्या इंदौर स्मार्ट सिटी बना। उन्होंने कहा आपका शहर स्मार्ट सिटी भले ही न बना हो लेकिन आप जरूर एक जागरूक मतदाता बन जाए और टीवी पर आने वाले विज्ञापनों के फरेब में न आते हुए सही प्रत्याशी को वोट दें।

प्रियंका वाड्रा ने यहां मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी को वोट देने की अपील की। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ रैली वाहन (रथनुमा वाहन) से वाड्रा ने कहा मोदी चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों में नोटबंदी, वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) जैसी उनकी विफलताओं पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी केवल राष्ट्रवाद के बारे में बोल रहे हैं। उन्होंने मतदाताओं से कहा आप जागरूकता के साथ नेताओं से प्रश्न पूछने लग जाओ ये सबसे बड़ा राष्ट्रवाद है। कांग्रेस महासचिव ने रोजगार, किसान, गरीबी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को विफल बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाए।

 

Pardeep

Advertising