‘चौकीदार चोर है’ बोल मुश्किल में फसे राहुल गांधी, दर्ज हो सकता है मामला

Tuesday, Mar 12, 2019 - 02:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाने के लिए ‘‘चौकीदार चोर है’’ का कटाक्ष राहुल गांधी को मुश्किलों में डाल सकता है। उनके इस बयान से सुरक्षा गार्ड संघ नाराज है और उन्होंने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है। 


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) पुलिस थाने में शिकायत करते हुए कहा कि राहुल गांधी की इस टिप्पणी से सुरक्षा गार्डों का अपमान हुआ है। पुलिस ने बताया कि संघ का दावा है कि यहां इस महीने एमएमआरडीए मैदान में आयोजित अपनी रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए अपने भाषण में ‘‘चौकीदार चोर है’’ का इस्तेमाल किया था।
    

यूनियन के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को राहुल के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करनी चाहिए ताकि सुरक्षा गार्डों को अपमानित करने वाले इस तरह के नारों पर रोक लगे। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राफेल लड़ाकू विमान सौदे में अनियमितता और पक्षपात का आरोप लगाते हुए अक्सर मोदी को निशाना बनाने के दौरान ‘‘चौकीदार चोर है’’ दोहराते हैं। हालांकि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार ने इस आरोप को खारिज किया है। 
 

vasudha

Advertising