गार्ड ने जान पर खेलकर लूटने से बचाया ATM, सामने आया Video

Thursday, Nov 16, 2017 - 01:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के कंझावला इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन का लूटने का प्रयास किया लेकिन सिक्यॉरिटी गार्ड की बहादुरी से वह इस मकसद में कामयाब नहीं हो पाए। गार्ड ने अपनी जान की परवाह न करते हुए बदमाशों से कड़ा मुकाबला किया हालांकि इस दौरान उसे गोली भी लगी। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

जानकारी के अनुसार माजरा डबास स्थित स्टेट बैंक के एटीएम में कैशवैन से आए कर्मचारी रुपए डाल रहे थे। एटीएम का शटर आधा गिरा हुआ था और बाहर बंदूक के साथ गार्ड खड़ा था तभी हेलमेट पहने बाइकसवार दो युवक वहां पहुंचे दोनों के हाथ में पिस्तौल थी। जब गार्ड ने उन्हे अंदर जाने से रोका तो उन्होंने उस पर गोली चला दी। घायल गार्ड ने एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया। 

इस दौरान दूसरे बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर एटीएम के भीतर मौजूद कर्मचारी को बाहर बुलाया। वह बाहर नहीं निकला तो बदमाश ने शटर उठा दिया। जिससे अंदर मौजूद कर्मचारी बाहर निकलकर भाग गया लेकिन गार्ड दोनों बदमाशों से उलझा रहा। बदमाशों ने उनकी बंदूक लूट ली। वहां मौजूद लोगों को डराने के लिए वह हवा में पिस्तौल लहरा रहे थे। इस पूरी घटना के बाद दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि बहादुर गार्ड का नाम दिलीप है और वह एटीएम में कैश डालने वाली वैन के साथ चलता है। 

Advertising