PM मोदी पर ‘रासायनिक हमले’ की धमकी देने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 11:10 AM (IST)

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ‘‘रासायनिक हमले’’ की धमकी देने और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के नियंत्रण कक्ष में फोन करने के आरोप में पुलिस ने मुंबई से 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करने वाले काशीनाथ मंडल को डी बी मार्ग पुलिस ने 27 जुलाई को गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने बताया कि युवक ने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर हासिल किया और शुक्रवार को वहां फोन करके प्रधानमंत्री पर ‘‘रासायनिक हमले’’ की धमकी दी। जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था उसे मुंबई में ट्रेस करने के बाद एनएसजी ने इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी। पुलिस ने झारखंड निवासी मंडल का पता लगाया और मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से उसे उस समय गिरफ्तार किया जब वह सूरत जाने वाली एक ट्रेन में चढऩे वाला था। वह यहां वालकेश्वर इलाके में एक झुग्गी में रह रहा था।

मंडल ने पुलिस को बताया कि हाल ही में झारखंड में एक नक्सलवादी हमले में उसका दोस्त मारा गया था और इस संबंध में वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को एक अदालत में पेश किया गया जहां उसे आज तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। युवक के खिलाफ खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) और (2) और धारा 182 में मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News