सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अनंतनाग-हंदवाड़ा में दो आतंकी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 01:47 PM (IST)

श्रीनगर: सुरक्षाबलों और पुलिस के संयुक्त दल ने कश्मीर के हंदवाड़ा जिले में एक लश्कर के आतंकी को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकी की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद आतंकी को पकड लिया गया। अब उससे पूछताछ की जा रही है ताकि उसके अन्य साथियों का भी पता लगाया जा सके।

PunjabKesari
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आतंकी करालगुंड इलाके में मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने अपने साथ सेना की आरआर तथा 92 बटालियन सीआरपीएफ को लिया और इलाके में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया गया। आपरेशन के दौरान आतंकी को पकड लिया गया। आतंकी की पहचान अकील अहमद परे के रूप में हुई है। उसके कब्जे से हथियार भी बरामद किया गया। पूछताछ करने के बाद उसके बताया कि वह लश्कर के साथ जुड़ा हुआ है। पूछताछ करने के बाद कुछ और भी ठिकानों पर छापे मारे गए लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। आतंकी ने बताया कि वह सुरक्षाबलों पर हमला करने की फिराक में था।

PunjabKesari
वहीं, इस अन्य मामले में पुलिस और सेना की टीम ने शनिवार को अनंतनाग इलाके के एक नए भर्ती हुए आतंकी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान तालिब हुसैन बट के रुप में हुई है। वह कुछ दिन पहले आतंकी संगठन में शामिल हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News