J&K: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, एक जैश आतंकी- तीन ओजीडब्ल्यू वर्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 05:33 PM (IST)

जम्मू: जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले से आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद का एक आतंकी और तीन ओजीडब्ल्यू वर्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के खान साहिब इलाके में जांच चौकी बनाई गई थी। एक वाहन को रोका गया और उसमें से साकिब अहमद लोन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी है। वह वागर गांव का रहने वाला है। प्रवक्ता ने बताया कि लोन जैश के आतंकवादियों को मदद मुहैया कराता था। इस बीच एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस ने बताया कि शोपियां जिले में आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों को हेफ इलाके से सुबह पकड़ा गया और उनकी पहचान शाहिद अहमद भट्ट, जहूर अहमद पद्देर तथा बिलाल अहमद के रूप में की गई है ।

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस ने इस्लामिक स्टेट जम्मू-कश्मीर (आईएसजेके) के मॉड्यूल का पर्दाफाश कर बडगाम जिले से पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। ये लोग मॉड्यूल से जुड़े हुए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बडगाम जिले में आतंकवाद से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया । उनसे पास से हथियार, विस्फोटक तथा अन्य सामग्री बरामद हुई थी।

PunjabKesari

गिरफ्तार लोगों की पहचान शाहनवाज अहमद वानी, नासिर अहमद वानी, बिलाल अहमद खान, इरफान अहमद पठान और अली मोहम्मद भट के रूप में हुई । सभी बीड़वाह के निवासी हैं। अधिकारी ने कहा प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि ये लोग आतंकवादी संगठन आईएसजेके से जुड़े थे और आतंकवादियों को शरण और साजो-सामान मुहैया कराने में शामिल थे। उन्होंने कहा कि बीड़वाह पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News