VIdeo: पति ने घर पर सिक्योरिटी के लिए लगाया हिडन कैमरा, रिकॉर्डिंग चेक की तो पलट गई जिंदगी, प्राइवेट मोमेंट्स वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 12:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक शख्स ने अपने घर की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए खुफिया कैमरा लगवाया था। लेकिन जब उसने उस कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की, तो उसकी जिंदगी पलट गई। वीडियो में उसने अपनी पत्नी को कई अन्य पुरुषों के साथ प्राइवेट मोमेंट्स बिताते हुए देखा, जो उसकी सोच से परे था।

वीडियो की रिकॉर्डिंग में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पति ने वीडियो में देखा कि जब वह घर पर नहीं होता, तब उसकी पत्नी घर में कई गैर-मर्दों को बुलाती है। ये सभी पुरुष उसकी पत्नी के प्रेमी थे और वह उन्हें अपने कमरे में ले जाकर समय बिताती थी। इस वीडियो को एक सोशल मीडिया अकाउंट @PicturesFoIder पर शेयर किया गया है, जहां इसे तेजी से देखा जा रहा है।

लोगों की प्रतिक्रियाएँ

इस चौंकाने वाली स्थिति को देखना पति के लिए बेहद कठिन होगा। अब तक यह वीडियो 29 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 4500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएँ दी हैं। एक यूजर ने लिखा, "आज इस व्यक्ति की आत्मा बिल्कुल मर गई होगी।" वहीं, दूसरे ने कहा, "पता नहीं उस आदमी को कैसा लगा होगा, इसकी कल्पना करना भी बहुत ही दुखदायी है।" इस घटना ने फिर से साबित किया है कि कभी-कभी हमारी सुरक्षा के लिए उठाए गए कदम अप्रत्याशित खुलासे कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News