तीन दिन से गुमशुदा नाबालिग की तलाश,  लुक आउट नोटिस जारी किया गया

Saturday, Apr 02, 2022 - 08:50 PM (IST)

 पुंछ(धनुज शर्मा) : बीते तीन दिन से पुंछ नगर से गुमशुदा नाबालिग़ की तलाश हेतु पुलिस द्वारा युद्ध स्तर पर जारी तलाशी अभियान को और तेज़ कर दिया है। इसी क्रम में पुलिस के आला अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस द्वारा गुमशुदा की तलाशी हेतु अभियान चलाया जा रहा है।


 ग़ौरतलब है की 31 मार्च को दोपहर के समय से पुंछ नगर स्थित मोहल्ला पॉवरहाउस निवासी सुरेश कुमार का 13 वर्षीय पुत्र अर्जुन शर्मा घर से आचानक गुम हो गया था जिसे पहले घर वालों द्वारा ढूँढ़ा गया और पुलिस को नाबालिग़ के गुम होने की ख़बर दी।  पुलिस द्वारा एफ़आईआर नंबर 56/2022 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी थी । पुलिस द्वारा गुमशुदा नाबालिग की तलाशी हेतु अभियान चलाते हुये ड्रोन की मदद भी ली जबकि उक्त नाबालिग के चित्र के साथ लुक आउट नोटिस भी जारी किया । पुलिस द्वारा पुंछ नगर के आस पास बहने वाले नदीनालों में विशेष तलाशी अभियान चलाते हुये नदी नाले खंगाले जा रहे हैं । 


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पुंछ रोहित बस्कोत्रा के दिशा निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक  मनीष शर्मा की अध्यक्षता में पुलिस द्वारा विशेष तलाशी अभियान चलाए जा रहे है। पुलिस  विभिन्न क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालते हुये हर एंगल से गुमशुदा की जांच को गति दी जा रही है ।

Monika Jamwal

Advertising