एसडीएम ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल को भेजा मानहानि का नोटिस

Thursday, Sep 27, 2018 - 11:10 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): कनीना के एसडीएम संदीप सिंह ने हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल को उनके पिता पूर्व मंत्री बहादुर सिंह के बारे में अपशब्द कहने पर उनके खिलाफ नारनौल की कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। जानकारी के अनुसार गत दिवस जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक उद्योग मंत्री विपुल गोयल की अध्यक्षता में हो रही थी उस मीटिंग के दौरान जब मंत्री द्वारा एसडीएम को हाजिर होने के लिए कहा तो पता चला कि वह मीटिंग मे नही हैं।

इसी दौरान मीटिंग में किसी भाजपा कार्यकर्ता ने कह दिया की एसडीएम संदीप सिंह पूर्व मंत्री बहादुर सिंह के बेटे है इसी बात पर भड़कते हुए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने एसडीएम संदीप सिंह के पिता पूर्व मंत्री बहादुर सिंह के बारे में अपशब्द बोलने शुरू कर दिए। इस बात पर खफा होते हुए एसडीएम कनीना संदीप सिंह ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल को कोर्ट मे घसीट लिया और उन पर कोर्ट मे मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

संदीप सिंह ने धारा 500 व 504 के तहत अपने वकील के माध्यम से यह नोटिस भेजते हुए कानूनी प्रक्रिया अपनाने की बात की है। संदीप सिंह के वकील का कहना है कि पुत्र के साथ पिता पर टिपण्णी करना अनुचित है।
 

shukdev

Advertising