दिल्ली में मंत्री बनने जा रहे सौरभ भारद्वाज बोले- ''केजरीवाल का धन्यवाद, इस परीक्षा की घड़ी में हम पर किया भरोसा''

Friday, Mar 03, 2023 - 02:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में मंत्री बनने जा रहे आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्र, राज्य सरकारों को निशाना बना रहा है, जो भारत की एक अस्थिर तस्वीर पेश कर रहा है। सौरभ कहा कि यह हमारे लिए बड़े गर्व की बात है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परीक्षा की इस घड़ी में हम पर भरोसा किया। आप नेता ने कहा कि मुश्किल समय के बाद वापसी करने का आप का पुराना रिकॉर्ड रहा है, हमारे खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है और हम जानते हैं कि भविष्य में भी हमें निशाना बनाया जाएगा।

 

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद केजरीवाल सरकार में मंत्री बनने जा रहे सौरभ भारद्वाज ने आशंका जाहिर की है कि उन्हें भी मुकद्दमों में फंसाया जा सकता है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि जेल जाने से वह डरते नहीं हैं।

 

भारद्वाज ने कहा कि मोदी सरकार दो को जेल भेजेगी तो दो नेता काम को तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि आप में नेताओं की कमी नहीं है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के अलावा विधायक आतिशी मार्लेना को केजरीवाल कैबिनेट में जगह मिलने वाली है। केजरीवाल ने एलजी को उनके नाम का प्रस्ताव भेजने के बाद कहा है कि दोनों सिसोदिया और सत्येंद्र के काम को आगे बढ़ाएंगे।

Seema Sharma

Advertising