Bigg Boss11: सपना चौधरी ने बताया, इसलिए नहीं करती लड़कों पर भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 03:49 PM (IST)

मुंबईः सपना चौधरी से आज पूरा देश वाकिफ हो गया है। उसका हरियाणवी अंदाज और भाषा को खासा पंसद किया जा रहा है। बिग बॉस-11 की शुरुआत हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इसमें लड़ाइयां भी शुरू हो गईं। आर्शी खान और ज्योति कुमार से सपना का पंगा पड़ चुका है और वह उन्हें करारा जवाब भी दे चुकी है। खुद के बारे में सपना ने कई बातें बिग बॉस-11 के घर में प्रियांक शर्मा के साथ शेयर कीं। सपना ने बताया कि उनकी मां बहुत खूबसूरत हैं और उन्होंने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी की थी। हालांकि उसके पिता काफी शराब पीते थे। हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई।
PunjabKesari
इसलिए लड़कों पर से उठा भरोसा
सपना की एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो शादियां हुई थीं लेकिन दोनों ही बार उनको अपने पति से धोखा मिला इसलिए सपना अब लड़कों पर ज्यादा भरोसा नहीं करती है। सपना के मुताबिक वह ज्यादातर समय अपनी मां के साथ बिताती है इसलिए उसे प्यार-मोहब्बत के लिए ज्यादा समय भी नहीं मिलता है।

9वीं क्‍लास में ही शुरू कर दिया था डांस करना
सपना ने बताया कि 2008 में उनके पिता की मौत हो गई और 2009 से उसने डांस करना शुरू किया। पिता की मौत के बाद घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई थी, इस पर सपना ने डांस के जरिए अपने घर का खर्च चलाया। वह 9वीं क्लास में पढ़ती थी जब उसने डांस करना शुरू कर दिया था। रात को वह डांस करती थी और दिन में स्कूल जाती थी।
PunjabKesari
सपना चौधरी हरियाणा की रागिनी शैली की डांसर है। वह तब चर्चा में आई जब उसने खुदकुशी की कोशिश की थी। अक्सर सपना को अश्लील डांसरों की कैटेगरी में रखा जाता है लेकिन खुद सपना का कहना है कि वह सलवार-सूट डालकर स्टेज पर डासं करती है न कि छोटे-छोटे कपड़े। फिर वह अश्लील कैसे हुई। बता दें कि बिग बॉस के घर से प्रियांक बाहर हो चुके हैं क्योंकि उन्होंने आकाश के साथ हाथापाई की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News