मनोज तिवारी से मुलाकात के बाद कांग्रेस ज्वाइन करने से पीछे हटी सपना चौधरी

Monday, Mar 25, 2019 - 11:29 AM (IST)

नई दिल्ली: बिग बॉस की प्रतिभागी और हरियाणा की लोकप्रिय गायिका सपना चौधरी ने रविवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से इन्कार किया है। सपना की सोमवार को मनोज तिवारी के साथ नाश्ते की तस्वीेरें भी सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें रविवार को सपना चौधरी की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले की हैं जिसमें उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया था। अब अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि क्या सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल न होने का बयान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ बैठक के बाद दिया। सपना ने रविवार को कहा भी था कि वह भाजपा के संपर्क में हैं और मनोज तिवारी से मुलाकात भी की।

सूत्रों की मानें तो भाजपा ने सपना चौधरी को अपने पक्ष में लाने के लिए कई बड़े ऑफर दिए हैं। यही वजह है कि वो आखिरी समय में कांग्रेस ज्वाइन करने से पीछे हट गईं। बताया जा रहा है कि भाजपा ने सपना को हरियाणा की किसी भी सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया है। सपना को भाजपा के संपर्क में लाने के पीछे मनोज तिवारी का अहम रोल माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि सपना ने रविवार को कहा था कि कांग्रेस नेता राजबब्बर से न तो मैंने मुलाकात की और न ही मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगी। सपना चौधरी ने कहा कि मैं 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी। उधर सपना चौधरी के इंकार के बाद कांग्रेस ने कहा कि एक दिन पहले न सिर्फ सपना बल्कि उनकी बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

यू.पी. कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने सपना के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि हरियाणवी डांसर ने कांग्रेस का सदस्यता फॉर्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राठी ने सपना के सदस्यता फॉर्म को भी दिखाया जिस पर उनकी तस्वीर और दस्तखत हैं और जिसके मुताबिक वह 5 रुपए का सदस्यता शुल्क देकर 23 मार्च को कांग्रेस में शामिल हुईं। जबकि सपना ने कहा कि प्रियंका के साथ जो मेरी तस्वीरें हैं वे पुरानी हैं। मैंने कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की है। मेरे लिए सारी पार्टियां एक समान हैं। सपना ने कहा कि मैं कलाकार हूं, चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है।

Seema Sharma

Advertising