राजनीति को कभी हां कभी ना कहने वाली सपना थामेगीं बीजेपी का दामन

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 11:04 AM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस से सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी हाल में कभी कांग्रेस तो कभी बीजेपी पार्टी में शामिल होने को लेकर चर्चा में रहीं लेकिन हर बार उन्होंने राजनीति में आने की अटकलों को विराम दिया। अब इन्हीं अटकलों के बीच वे जल्द ही बीजेपी पार्टी को ज्वाइन करने जा रही हैं। इस संबंध में उनकी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से दो बार बैठक हो चुकी है जिसके बाद आखिरकार सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाईन करने का निर्णय लिया।

बीजेपी ज्वाईन कर सकती हैं सपना
संभवत: वह मंगलवार या बुधवार को बीजेपी ज्वाईन कर सकती हैं। बीजेपी में शामिल होने की बात पर सपना चौधरी ने कहा कि वक्त बदलाव का है और आज का युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहता है और वे भी उनके सानिध्य में काम करने की इच्छा रख्ती है। गौरतलब है कि करीब दो सप्ताह पहले भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की चर्चाओं के बीच सपना चौधरी ने कहा था कि वह किसी भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण नहीं करेंगी, हालांकि वे बीजेपी के प्रचार में रह सकती हैं। इसी के चलते भाजपा ने उनका नाम अपने प्रचारकों की लिस्ट में शािमल कर लिया था लेकिन हाल में एक बार फिर हुई मनोज तिवारी की बैठक के बाद अब निर्णय लिया गया है कि वे भाजपा का हिस्सा बनेंगी। 

सपना के गॉडफादर कहे जाने वाले पवन की भी इच्छा 
सपना चौधरी सोशल मीडिया में इन दिनों जो सुर्खियों में है उनके पीछे पीएम मूवीज के एमडी पवन चावला का बड़ा हाथ है। पवन चावला के संबंध में सपना ने अपने ट्विटर और इस्ट्राग्राम हैंडलर पर भी कहा है कि पवन उनके गॉड फादर हैं और इन दिनों वह जो भी है उनकी बदौलत है। सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस पर आनाकानी की लेकिन कहा कि उनकी इच्छा है कि सपना को अगर राजनीति में मौका मिलता है तो वे बीजेपी ज्वाईन करें। 

कांग्रेस को कर चुकी है इंकार 
सपना चौधरी का इससे पूर्व मथूरा से नाम चला था जिसके बाद उन्होंने प्रेस काफ्रेंस का कहा था कि उन्होंने न तो कांग्रेस पार्टी का ज्वाईन किया है और न ही वो मथूरा से चुनाव ही लड़ रही है। 

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित हैं सपना चौधरी
इन दिनों सपना के डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हैं। यही नहीं उनके वीडियो यू-ट्य़ूब पर सबसे ज्यादा देखे जाते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी कई बालीवुड की हस्तियों को लाइक्स में पीछे छोड़ा हुआ है यही नहीं उनसे जुड़ी हर न्यूज तेजी से भी वायरल होती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News