गृहमंत्री के कोविड-19 सेंटर जाने पर संजय सिंह का हमला, गौतम गंभीर ने किया पलटवार

Saturday, Jun 27, 2020 - 09:52 PM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली एक तरफ जहां कोरोना वायरस की रफ्तार बेकाबू है तो वहीं दूसरी तरफ इसको लेकर राजनीति भी खूब हो रही है। दिल्ली के छत्तरपुर स्थित कोविड-19 सेंटर राधा स्वामी व्यास का गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दौरा किया। लेकिन इससे पहले ही राजनीति शुरू हो गई। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गृह मंत्री पर निशाना साधा।

संजय सिह ने ट्वीट करते हुए लिखा, सुना है दिल्ली सरकार की तरफ से बनाए गए दुनिया के सबसे बड़े कोविड अस्पताल का गृह मंत्री अमित शाह चोरी-चोरी चुपके-चुपके उद्घाटन करने आ रहे हैं। बीजेपी कोरोना से लड़ रही है या फिर अरविंद केजरीवाल से?

संजय सिंह के इस हमले पर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- संजय जी, आपके इस ट्वीट के बाद मैंने खुद गृह मंत्री अमित शाह से इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उद्घाटन करने नहीं निरीक्षण करने जा रहे हैं, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल जी को भी बुलाया गया है। आपकी केजरीवाल से बात नहीं होती या अकेले जा के क्रेडिट लेने का मन बनाया था?

गौरतलब है कि दिल्ली में पहले की तुलना में करीब तीन से चार गुणा टेस्टिंग बढ़ाई गई है। इसके बाद राजधानी में कोरोना के मामले में जबरदस्त उछाल देखी जा रही है। कोरोना के मामले में दिल्ली ने अब मुंबई को भी पीछे कर दिया है।

 

Yaspal

Advertising