शिंदे जब तक शिवसेना-शिवसेना कहते रहेंगे, तब तक मुख्यमंत्री पद पर है, संजय राउत का बड़ा हमला

Friday, Jul 01, 2022 - 02:05 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र में बनी शिंदे सरकार अब शिवसेना को रास नहीं आ रही। जिसके चलते पहले शिवसने के संपादकीय सामना  में एकनाथ शिंदे पर जमकर निशाना साधा अब वहीं शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शिंदे को बधाई देते हुए विपक्ष पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मुझे सब पता है, पूरे देश को पता है कि राजनीतिक दबाव के चलते विरोधी पक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। मुझे समन आया है और मैं 12 बजे ईडी के सामने पेश होने जा रहा हूं, इसके अलावा उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में शिवसैनिक आने वाले थे, लेकिन मैंने मना किया है उन्हें। साथ ही प्रदेश में नई सरकार बनने पर संजय राउत ने बधाई भी दी है. उन्होंने कहा कि नई सरकार को बधाई। नई सरकार आई है तो उसका स्वागत होता है,  ये महाराष्ट्र की परंपरा है. एकनाथ शिंदे को हार्दिक शुभेक्षा है। उम्मीद है महाराष्ट्र के हित के लिए काम करेंगे।

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस एकनाथ शिंदे के राइट हैंड हैं। शिंदे को काफी अनुभव है। राज्य को आगे ले जाएंगे।  वहीं राउत ने कहा कि बीजेपी में इससे पहले भी कई शिवसैनिक गए, लेकिन बीजेपी ने उनका स्वागत नहीं किया. मैं अभी नही मानूंगा कि शिवसेना का मुख्यमंत्री बना है. क्योंकि जहां उद्धव ठाकरे वहां शिवसेना है।
 
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर फडणवीस ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर मान गए होते, तो युति नहीं टूटती। बीजेपी ने शिवसेना को तोड़ने का काम किया है। बीजेपी की सरकार शिवसेना के साथ नहीं है, शिवसेना के एक गुट के साथ बनी है।  एकनाथ शिंदे जब तक शिवसेना-शिवसेना कहते रहेंगे, तब तक उन्हें मुख्यमंत्री पद पर रखा जाएगा। 

Anu Malhotra

Advertising