'पुतिन, बाइडन और किंग चार्ल्स भी करते हैं उद्वव ठाकरे की चर्चा', संजय राउत का भाषण हुआ वायरल

Thursday, Dec 29, 2022 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत का एक कथित भाषण सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसमें संजय राउत ने दावा किया कि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और ब्रिटेन के किंग चार्ल्स महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की चर्चा कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने ठाकरे से क्यों नहीं मिलवाया?
उन्होंने कहा कि, 'तीनों ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की जिसमें वे हैरान थे आखिर उद्धव ठाकरे एकनाथ शिंदे सरकार के खिलाफ कैसे लड़ रहे हैं? यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने भी उद्धव ठाकरे के बारे में जानकारी ली। राउत ने कहा कि तीनों ने आश्चर्य जताया कि पीएम मोदी ने उन्हें कभी उद्धव ठाकरे से क्यों नहीं मिलवाया?

बीजेपी ने कसा तंज
सोशल मीडिया पर संजय राउत का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने ट्वीटर पर उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ लोग कपिल शर्मा शो को सीरियस कम्पटीशन दे रहे हैं।' बता दें कि, संजय राउत ने यह बातें एकनाश शिंदे के पुराने बयान को लेकर मजाक में कहीं थी। जिसमें शिवसेना सांसद ने दावा किया था कि बिल क्लिंटन ने उनके बारे में चर्चा की थी। नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान शिंदे ने कहा थाकि बिल क्लिंटन के साथ रहने वाला एक भारतीय कुछ महीने पहले मेरे पास आया था। उसने मुझे बताया कि बिल क्लिंटन ने उससे पूछा कि एकनाथ शिंदे कौन है, शिंदे कितना काम करते है, कब खाता है और सोते हैं? 

 

rajesh kumar

Advertising