संजय राउत की भाजपा को धमकी- मुझसे पंगा मत लेना, नहीं तो देश से भगा दूंगा सबको

Monday, Dec 28, 2020 - 03:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पत्नी वर्षा राउत केे नाम प्रवर्तन निदेशालय के समन से शिवसेना सांसद संजय राउत अाग बबूला हो गए हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को सीधे सीधे चेतावनी देते हुए कहा कि मुझसे पंगा मत लेना, नहीं तो सबको  देश से भगा दूंगा। उन्होंने कहा कि अगर मैं भाजपा नेताओं के परिवार तक पहुंचा सभी को देश छोड़कर भागना पड़ेगा। 

 

राउत ने भाजपा और ईडी पर लगाया आरोप 
शिवसेना सांसद ने साेमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मेदी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी वर्षा राउत के नाम सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है। राउत ने ईडी पर केंद्र सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये सब राजनीति से प्रेरित है, 10 साल पुराना एक केस ईडी ने निकाला है, हम मिडिल क्लास लोग हैं। मेरी पत्नी एक शिक्षिका हैं उसने अपने दोस्त से 10 साल पहले 50 लाख का कर्जा लिया था, इसमें ED और भाजपा को क्या तकलीफ है? 

 

मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है: राउत
राउत ने आगे कहा कि  मेरे पास एक साल से बीजेपी के परिवार से कुछ लोग आ रहे हैं, वो बार-बार मुझे ये कहने की कोशिश करते हैं कि ये सरकार हम किसी भी हालत में गिराने वाले हैं, हमारे पास केंद्र की सत्ता है, ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स है। शिवसेना सांसद ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि  मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूंगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

vasudha

Advertising