जहां-जहां मंदिरों को तोड़कर मस्जिदें बनाई गई, वहां BJP फिर से मंदिर बनाएगी : विधायक संगीत सोम

Wednesday, Sep 22, 2021 - 10:40 AM (IST)

मेरठ: मेरठ की सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। संगीत सोम ने मंगलवार को  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जहां-जहां मंदिरों को तोड़कर मस्जिदें बनाई गई हैं, भाजपा सरकार उन स्थानों पर दोबारा मंदिर बनवाएगी।
 

संतों पर लाठीचार्ज करवाने वाले अब हरिद्वार जाकर माफी मांग रहे हैं
संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें मौसमी हिंदू बता डाला।  संगीत सोम ने ने कहा कि अपनी सरकार में संतों पर लाठीचार्ज करवाने वाले अब हरिद्वार जाकर संतों से माफी मांग रहे हैं। बता दें कि 19 सितंबर को उत्तर प्रदेश की सत्ता में योगी सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे हुए, इस अवसर पर भाजपा के सभी विधायकों ने अपनी विधानसभाओं में योगी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं थी।
 

 चुनाव आते ही बहुत से लोग सीजनल हिंदू बन गए हैं
विधायक संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आते ही बहुत से लोग सीजनल हिंदू बन गए हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव तो भगवान विश्वकर्मा का मंदिर भी बनवाने का एलान कर बैठे हैं।
 

हिंदुस्तान हिंदुओं का है, यहां का हर व्यक्ति हिंदू है, मुसलमान भी हिंदू ही हैं
संगीत सोम ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश के लोगों को सुरक्षित रहने लायक माहौल दिया है, लोग सुरक्षा के भरोसे के साथ अपना काम कर रहे हैं। इसके अलावा सरकार की तमाम योजनाओं ने लोगों को बड़ी राहत पहुंचाई है, इसके चलते उत्तर प्रदेश में 350 सीटों के साथ 2022 में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान हिंदुओं का है, यहां का हर व्यक्ति हिंदू है, मुसलमान भी हिंदू ही हैं।

Anu Malhotra

Advertising