साम्बा-ऊधमपुर मार्ग पर पल्टा गैस टैंकर, एक की मौत

Thursday, Jun 04, 2020 - 05:44 PM (IST)

 साम्बा : साम्बा-ऊधमपुर मार्ग पर मानसर के पास चढावा में एक राजमार्ग पर एक गैस टैंकर पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान केवल कृष्ण पुत्र मेलो राम निवासी ढगोड सुपवाल के रूप के में की गई। मृतक व्यक्ति ऊधमपुर के एक कारखाने में काम करता है और गैस टैंकर से लिफ्ट लेकर ऊधमपुर में काम के लिए जा रहा था।  गैस टैंकर भटिंठा से गैस भरकर कश्मीर की तरफ जा रहा था और साम्बा-मानसर मार्ग पर रास्ते में खड़े एक व्यक्ति ने उससे लिफ्ट ले ली, लेकिन मानसर के आगे चढ़ावा में एक पुल पर चालक का टैंकर पर नियंत्रण नहीं रहा और टैंकर पलट गया, जिससे चालक छलांग लगाकर बाहर निकल गया, जबकि लिफ्ट लेकर बैठा व्यक्ति बीच में फंस गया और उसकी मौत हो गई।

 

मानसर चौकी प्रभारी लाल हुसैन मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकालकर जिला अस्पताल साम्बा में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं गैस टैंकर के रिसाब के डर से व उसे वहां से निकालने के लिए तहसीलदार मजालता साकिब सलीम भी पहुंचे। 


गैस रिसाब के डर के पास के घरों को करवाया बंद, प्रशासिन अधिकारी मौके पर डटे
गैस टैंकर हादसे के बाद गैस रिसाब होने के डर से तहसीलदार मजालता साकिब सलीम और नायब तहसीलदार मानसर मौके पर पहुंच गए और चढावा के घरों को बंद करवा दिया और उन्हें एहितयाहत बरतने के लिए कहा। वहीं अधिकारियों के इलावा एच.पी. गैस प्रबंधक की टीम भी मौके पर पहुंची और टैंकर को बाहर निकालने के उपाय पर विचार विमर्श किया।
 

Monika Jamwal

Advertising