पुलवामा पर बयान देकर ट्रोल हुए सैम पित्रोदा, यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

Friday, Mar 22, 2019 - 02:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा के पुलवामा और एयर स्ट्राइक पर दिए बयान के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस की काफी फजीहत हो रही है। लोग ट्विटर पर सैम पित्रोदा के साथ ही कांग्रेस को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं। ट्विटर पर Sam Pitroda टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि अभी तो कांग्रेस का और जलील होना बाकि है। एक यूजर ने लिखा कि 2019 में भाजपा शायद 300-350 सीटें लेकर संतुष्ट हो जाए पर कांग्रेस मोदी जी को 400 सीटें देकर ही मानेगी। यूजर्स फनी मीम के जरिए पित्रोदा को ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि पित्रोदा ने कहा आज पुलवामा हमले पर पाकिस्तान का बचाव करते हुए कहा कि इस एक हमले के लिए हम पूरे पाकिस्तान को दोषी करार नहीं दे सकते, यह गलत है। वहीं उन्होंने भारतीय वायुसेना द्वारा पुलवामा हमले का बालाकोट पर एयर स्ट्राइक करके बदला लेने पर भी सवाल किए। सैम ने कहा कि क्या सच में हमने हमला किया था? क्या सच में 300 आतंकी मारे गए थे?

उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ एक नागरिक के रूप में कहा कि मैं यह जानने का हकदार हूं कि क्या हुआ। मैं पार्टी की तरफ से नहीं, सिर्फ एक नागरिक के रूप में बोल रहा हूं। मुझे यह जानने का अधिकार है और इसमें क्या गलत है? वहीं कांग्रेस ने सैम के बयान से खुद को अलग कर लिया है। कांग्रेस ने कहा कि यह पित्रोदा का निजी बयान और विचार है, इसका कांग्रेस से कोई लोना-देना नहीं है।

Seema Sharma

Advertising