साक्षी मिश्रा को आई पापा की याद, कहा- अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी भूल

Tuesday, Jan 07, 2020 - 08:53 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साक्षी ने कहा है कि ‘परिवार की इच्छा के खिलाफ अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। अब मुझे गलती का अहसास है। मुझे इस बात का भरोसा है कि मां-पिता माफ कर देंगे।’ विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी कुछ दिनों पहले देशभर में सुर्खियों में थीं। टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक सिर्फ साक्षी और उनके पति अजितेश की चर्चा थी। 


साक्षी ने कहा, “अजितेश का परिवार मेरा खयाल अपनी बेटी की तरह रखता है लेकिन अपने परिवार की बहुत याद आती है। मैं अपने भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं। जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता है। परिवार के साथ बिताए समय को याद करती हूं तो काफी दुखी हो जाती हूं।” साक्षी ने आगे कहा कि ‘पिता ने पुणे के भारतीय विद्या पीठ में मेरा दाखिला करवा दिया, लेकिन मुझे बीडीएस मिल रहा था। मैंने यहां दाखिला नहीं लिया। मैंने हाई स्कूल- इंटरमीडिएट बरेली के माधव राव सिंधिया और ग्रेजुएशन जयपुर वुमन यूनिवर्सिटी से पास किया। सभी विषयों में बहुत अच्छे नंबर आए थे।’


IAS बनने के बाद पापा को करेंगी फोन
साक्षी मिश्रा ने मीडिया को ये भी बताया कि, वह दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में दाखिला लेंगी और जल्द परीक्षा की तैयारी शुरू करेंगी। साक्षी का कहना है कि, वह आईएएस और पीसीएस की परीक्षा अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण करने के बाद पापा को फोन करेंगी जिससे पापा खुश होंगे और उनकी गलती को माफ कर देंगे। क्योंकि, मैं उनके सपने को पूरा कर दूंगी।
 

shukdev

Advertising