अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा, नहीं रोक सकता कोई: साक्षी महाराज

Friday, Apr 28, 2017 - 12:52 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने दावा किया कि वर्ष 2019 तक अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम पूरा हो जाएगा। अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले साक्षी ने कहा कि अयोध्या में मंदिर के निर्माण को कोई नहीं रोक सकता और हर हाल में ये काम होकर रहेगा। उनका दावा है कि अब मुस्लिम समुदाय भी राम मंदिर बनाने के काम में आगे आ रहा है।

तीन तलाक है अभिशाप
उन्होंने दोहराया कि वो तीन तलाक का विरोध करते हैं। उनकी राय में ये प्रथा समाज के लिए अभिशाप है और इसीलिए मुस्लिम महिलाएं भी इसके खिलाफ हैं। उनके मुताबिक तीन तलाक मानवाधिकारों का सीधा उल्लंघन है और भाजपा सरकार इसे खत्म करने के हक में है। उन्होंने कहा कि इन दिनों कोई भी भगवा रंग पहनकर खुद को गोरक्षक दिखाने की कोशिश करता है। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

साक्षी ने की केजरीवाल के इस्तीफे की मांग 
साक्षी की राय में एमसीडी चुनाव के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है। अन्ना हजारे के बयान का हवाला देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल की कथनी और करनी में बहुत फर्क है। उन्होंने केजरवाल के इस्तीफे की भी मांग की। उनकी राय में ईवीएम पर सवालिया निशान लगाना उनकी हार की बड़ी वजह थी।
 

Advertising