श्रद्धा मर्डर केसः आफताब की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी...लेकिन अभी भी  फांसी के फंदे से दूर है कातिल

Friday, Dec 09, 2022 - 01:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में हुए सनसनीखेज श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत को साकेत कोर्ट ने 14 दिन के लिए बढ़ा दिया है। महरौली थाना पुलिस के जांच अधिकारी वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट रूम में मौजूद थे। उनकी तरफ से कोर्ट में बताया गया कि श्रद्धा मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की जांच चल रही है और आरोपी की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए। जिसके बाद साकेत कोर्ट ने आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दी है। बता दें कि इससे पहले आफताब 14 दिन से तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में था।

26 नवंबर को मामले की पिछली सुनवाई के दौरान अदालत ने पूनावाला की न्यायिक हिरासत की अवधि 13 दिन के लिए बढ़ा दी थी। पूनावाला (28) ने कथित तौर पर श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे और उन्हें शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगाने से पहले तीन हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने आवास पर 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा था।

बता दें कि पुलिस ने आफताब को श्रद्धा के कत्ल के जुर्म में 14 नवंबर को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर जंगल में मानव अवशेष भी बरामद किए। लेकिन, फिर भी पुलिस के हाथ आफताब के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं लगा। जिससे आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट, नार्को टेस्ट सब किया जा चुका है। इसके बावजूद आफताब फांसी के फंसे से बचता दिखाई दे रहा है। वहीं इस केस में अभी भी दिल्ली पुलिस डीएनए और FSL रिपोर्ट की सभी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

Anu Malhotra

Advertising