Oscars 2023: RRR की टीम को ऑस्कर में नहीं मिली थी फ्री में एंट्री, शामिल होने के लिए राजामौली ने खर्चे इतने रुपए

Monday, Mar 20, 2023 - 10:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को जब से ऑस्कर मिला है, पूरे देश में खुशी की लहर है। फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर से लेकर हर कोई इमोशनल नजर आया लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस एतिहासिक पल को देखने के लिए राजामौली को भारी खर्च करना पड़ा। 

 

सिर्फ इनको मिले फ्री पास

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर राजामौली, अभिनेता राम चरण और जूनियर NTR ने एक बड़ी रकम चुकाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्कर में सिर्फ नॉमिनेशन लिस्ट में शुमार आर्टिस्ट और उनके रिश्तेदारों में किसी एक को ही फ्री में पास दिए गए थे जबकि अन्य जो ऑस्कर का लाइव शो देखना चाहते थे उनको इसके लिए पैसे देने पड़े। एमएम कीरावानी और चंद्रबोस दोनों की ऑस्कर की नॉमिनेशन लिस्ट में शुमार थे, इसलिए उन्हें ही ये फ्री पास दिए गए थे। जबकि डायरेक्टर राजामौली, अभिनेता राम चरण और जूनियर NTR को इसके लिए पैसे देने पड़े। 

 

चुकाए इतने पैसे

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्कर 2023 की एक टिकट का प्राइस 25 हजार डॉलर (भारतीय करंसी लगभग 20 लाख 63 हजार रुपए) थी। अवॉर्ड में राजामौली के साथ उनकी पत्नी, बेटा और बेटे की पत्नी, राम चरण और उनकी पत्नी और जूनियर एनटीआर शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि राजामौली ने खुद सभी की टिकट का इंतजाम कराया था, ताकि पूरी टीम इस ऐतिहासिक पल की गवाह बन सके और एक साथ इस जीत को सेलिब्रेट कर सके।

Seema Sharma

Advertising