कांग्रेस के लिए देशभर में प्रचार करेंगे रॉबर्ट वाड्रा, भाजपा ने कसा तंज

Sunday, Apr 07, 2019 - 06:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति  राबर्ट वाड्रा लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। रविवार को न्यूज एजेंसी एएनआ से बातचीत के दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि वह न सिर्फ राहुल गांधी और कांग्रेस की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के नामांकन के लिए अमेठी और रायबरेली में उनके साथ रहेंगे, बल्कि वह देशभर में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे।

कांग्रेस के लिए रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव प्रचार में शामिल होने की खबर पर अरुण जेटली ने कहा, मुझे नहीं पता यह कांग्रेस के चुनाव प्रचार के लिए फायदेमंद होगा या फिर भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए।

लोकसभा चुनाव में वाड्रा के कांग्रेस के लिए प्रचार करने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा, “इतना ही कहना चाहूंगी, जहां-जहां रॉबर्ट वाड्रा प्रचार करने जाना चाहते हैं, वहां कि जनता आगाह हो जाए और अपनी जमीनें बचा ले।

इससे पहले फरवरी में वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि अगर वह चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो इसके लिए वह अपनी जन्मभूमि मुरादाबाद को चुनेंगे। इसके कुछ दिन बाद गाजियाबाद में उनके समर्थन में पोस्टर भी लगे थे, जिसमें लिखा था, “गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा, अबकी बार।

 

Yaspal

Advertising