शादीशुदा औरत से प्यार करना युवक को पड़ा मंहगा, हुआ कुछ ऐसा अंजाम

Friday, Sep 02, 2016 - 01:28 PM (IST)

धमतरी (छत्तीसगढ़): प्यार किसी की भी जिंदगी बदल देता है लेकिन जब यह हद से ज्यादा या कम हो जाए तो अच्छा नहीं होता क्योंकि इससे कई जिंदगियां उथल-पुथल हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ का। पिछले दिनों नर्सिंग ट्रेनी महिला से मंगलसूत्र लूटे जाने का मामला सामने आया था, जब ने पुलिस मामले की गहराई से जांच की तो सच्चाई कुछ और सामने आई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो एक अधूरी लव स्टोरी के सच ने सबको चौका दिया।

दरअसल कुछ दिन पूर्व महिला ने आरोप लगाया था कि वह रोज की तरह नर्सिंग होम में ट्रेनिंग के लिए जा रही थी, तभी रोड के किनारे खड़े युवक ने कुछ पूछने के बहाने उसे बुलाया और करीब आते ही मंगलसूत्र झपटकर बाइक से फरार हो गया। महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत दी और युवक का पूरा हुलिया बताया। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई। आखिर पुलिस ने युवक को दबोच लिया लेकिन युवक ने जो कहानी पुलिस को बताई उससे वे भी हैरान हो गए।

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह शिकायतकर्त्ता महिला का दूसरा पति है। दोनों ने आर्या समाज मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई तो महिला ने उसे झूठे केस में फंसा दिया। इतना ही नहीं महिला ने ही उसे उस जगह पर खुद बुलाया था और बातों-बातों में फिर विवाद हो गया। महिला नर्सिंग होम चली गई लेकिन तभी उसकी नजर वहां गिरे मंगलसूत्र पर पड़ी। उसने उसेे उठाया और पत्नी को देने चला गया लेकिन उसने लेने से मना कर दिया तो वह वहां से चला गया।

शाम को पत्नी ने उसे फिर फोन किया और कहा कि उसने उसे फंसा दिया है और अब वह जेल जाएगा। युवक ने कहा कि वह डर गया और उसी जगह पर फिर से गया लेकिन तभी वहां पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि महिला का अपने पहले पति से भी विवाद चल रहा है और अपनी मौसी के साथ रहती है। हालांकि महिला ने अपने पूर्व पति से तलाक नहीं लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जरूरत पड़ी तो महिला को भी हिरासत में लिया जाएगा।

Advertising