RJD का पलटवार, कहा- लालू  ‘मीडिया के डार्लिंग’ तो नीतीश खलनायक

Monday, Sep 04, 2017 - 08:16 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल(राजद)ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को ‘मीडिया का डार्लिंग’ कहे जाने पर पूछा कि नीतीश स्पष्ट करें कि क्या वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के डार्लिंग हैं। राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने संवाददाताओं से कहा कि यदि लालू मीडिया के डार्लिंग है तो नीतीश को बताना चाहिए कि वह किसके डार्लिंग हैं-मोदी के, शाह के या आरएसए के।

सिद्दीकी ने सवालिया लहजे में कहा कि यह उनके लिए खुशी की बात है कि राजद अध्यक्ष मीडिया के डार्लिंग है लेकिन नीतीश मीडिया के खलनायक क्यों बन गये हैं। राजद नेता ने कहा कि अब लोग नीतीश को अच्छी तरह से समझने लगे हैं। 

नीतीश पार्टी बदलने में माहिर
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि मोदी, शाह और आरएसएस का विरोध करने वाले उनकी गोद में जाकर क्यों बैठ गये। उन्होंने कहा कि लालू ने हमेशा सांप्रदायिक ताकतों का विरोध किया है और भविष्य में भी यह सिलसिला जारी रहेगा। सिद्दीकी ने कहा कि नीतीश पार्टी बदलने की कला में माहिर हंै और अब राज्य की जनता इसे समझने लगी है। उल्लेखनीय है कि नीतीश ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में जदयू को अकारण चर्चा में लाने के कारण मीडिया के ‘डार्लिंग नेता’ को मौका मिला लेकिन उन्हें बिहार की जनता गंभीरता से नहीं लेती है।

Advertising