बिहार में राजद-जदयू में बढ़ा तकरार, बीच बचाव में उतरे लालू

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2017 - 02:07 AM (IST)

पटना: उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की मांग और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली की सार्वजनिक तौर पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से की जा रही आलोचनाओं से नाराज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने आज चेतावनी भरे लहजे में साफ कह दिया कि सत्ता रहे या जाये पार्टी अपने नेताओं पर हो रहे लगातार जुबानी हमले को बर्दाश्त नहीं करेगी, वहीं दूसरी ओर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने नेताओं को मीडिया में बयान देने के बजाये उन्हें अपनी तकलीफ बताने की सलाह दी।

जदयू विधायक दल के उपनेता श्याम रजक, पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह और नीरज कुमार ने कहा कि राजद के कुछ नेता चापलुसी में बयान दे रहे हैं लेकिन यह महागठबंधन के हित में नहीं है। उन्होंने कहा कि सत्ता रहे या जाए, जदयू कभी भी अपने नेताओं पर लगातार हो रहे जुबानी हमले को बर्दाश्त नहीं करेगा। जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि राजद की ओर से दिए जा रहे बयान महागठबंधन के लिए शुभ संकेत नहीं है।

कुछ नेता सरकार के खिलाफ लगातार दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जदयू के नेताओं ने लालू प्रसाद की कभी ङ्क्षनदा नहीं की है तो फिर जदयू के लोग राजद के हमले को क्यों सहें। यादव को अपने ऐसे नेताओं को समझाना चाहिये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News