राजद का नीतीश सरकार पर वार, सृजन घोटाले के खिलाफ करेंगे रैली

Sunday, Sep 10, 2017 - 10:41 AM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री नीतीश की सरकार पर निशाने साधने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाते रहते हैं। बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले को सहारा बनाकर अब लालू अपने दोनों बेेटों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के साथ बिहार सरकार के खिलाफ रविवार को भागलपुर में आयोजित रैली में भाग लेंगे। लालू यादव ने इस रैली को 'सृजन के दुर्जनों का विसर्जन' नाम दिया है। रैली के लिए वह शनिवार को ही भागलपुर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, 27 अगस्त को हुई राजद की रैली में तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया था कि वह जल्दी ही सृजन घोटाले के खिलाफ रैली की आयोजन भागलपुर में करेेंगे जिसके चलते पिछले महीने वह भागलपुर पहुंचे थे, लेकिन उस वक्त प्रशासन ने उन्हें रैली करने की इजाजत नहीं दी थी।

वहीं 10 सितंबर को भी लालू और तेजस्वी भागलपुर के सबौर ब्लॉक में सभा करना चाहते थे जहां पर सृजन NGO का मुख्यालय है, लेकिन उन्हें इस बात की भी इजाजत नहीं मिली है। लालू सबौर ब्लॉक में स्थित बिहार कृषि विश्वविद्यालय के मैदान में सृजन के खिलाफ जनसभा करना चाहते थे लेकिन विश्वविद्यालय ने उन्हें इस बात की इजाजत देने से भी इनकार कर दिया जिसके बाद राजद ने भागलपुर में यह रैली करने का निर्णय लिया है।    

Advertising