शुरू हुई लालू के कन्हैया की शादी की रस्में, ऐश्वर्या के हाथों में लगी तेजप्रताप के नाम की मेहंदी

Thursday, May 10, 2018 - 01:13 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी होने वाली दुल्हन ऐश्वर्या राय की मेहंदी की रस्म बुधवार को धूमधाम के साथ संपन्न हुई। इस दौरान लालू को छोड़कर पूरा परिवार एक साथ नजर आया। मेहंदी की रस्म के दौरान दोनों के लिए अलग-अलग मंच सजाया गया था।

यह रस्म ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर हुई। मेहंदी की रस्म में जहां एक तरफ ऐश्वर्या हरी रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी तो वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप भी सफेद पजामा, नीले रंग का कुर्ता और पीले रंग के नेहरू कोट में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। दोनों के लिए अलग-अलग मंच सजाया गया था। मंच के ऊपर फूलों से सजावट कर दूल्हा और दुल्हनिया के नाम का बोर्ड लगाया गया।

सूत्रों के अनुसार, मेहंदी की रस्मों के बाद 11 मई को तेजप्रताप और ऐश्वर्या का मटकोर है। इस दिन वर व वधू को हल्दी लगाने की रस्म अदा की जाएगी और उसके बाद 12 मई को शादी होगी। दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। शादी का कार्यक्रम पटना के वेटरनरी कॉलेज में होगा।  

बता दें कि लालू प्रसाद यादव को उनके कन्हैया तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की पैरोल मिल गई है। वह तेजप्रताप की सगाई में शामिल नहीं हो पाए थे जिसके चलते पूरे परिवार ने उनकी कमी महसूस की थी। अब लालू अपने बेटे की शादी में शामिल होंगे तो कार्यक्रम का नजारा ही कुछ अलग और देखने लायक होगा। 

prachi

Advertising