भाई अस्पताल में और आप... ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला की इस हरकत पर भड़के यूजर्स

Friday, Dec 30, 2022 - 02:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। यह दुर्घटना कार के डिवाइडर से टकराने से हुई। जिसके बाद कार में आग लग गई। उन्हें घायल अवस्था में देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। जहां सोशल मीडिया पर हर फैन क्रिकेटर ऋषभ पंत के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड डीवा उर्वशी रौतेला एक पोस्ट के कारण यूजर्स के निशाने पर आ गई। 



यूजर्स के निशाने पर आई उर्वशी रौतेला
दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टा पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें व्हाइट आउटफिट, ईयरिंग्स, मांग टीका लगाए काफी स्टनिंग लग रही हैं। उर्वशी ने इस रैंडम फोटो को पोस्ट कर कमेंट में कुछ खास तो नहीं लिखा है। बस दिल और बर्ड इमोजी 🤍🕊️बनाया है। बस फिर क्या था। अपनी इस पोस्ट के कारण एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। 



कैसे हुआ हादसा
पुलिस सूत्रों के अनुसार ऋषभ पंत दिल्ली से मर्सिडीज कार से उत्तराखंड के रुड़की स्थित अपने घर आ रहे थे। आज सुबह लगभग साढ़े पांच बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्र के मोहम्मदपुर जट के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई। किसी तरह क्रिकेटर और उनके साथ बैठे चालक सहित एक अन्य व्यक्ति को कार से निकाला गया। सूचना मिलने पर मौके पर 108 और हरिद्वार पुलिस द्वारा घायलों को सर्वप्रथम रुड़की के सक्षम अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ के माथे और पैर में चोट आई है। उनको रुड़की से देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर किया गया है। वहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। 

Anil dev

Advertising