रिहाना की भारत को बदनाम करने की साजिश, फिर मोदी सरकार ने की मदद...Barbados की PM ने कहा-थैंक्यू

Friday, Feb 05, 2021 - 02:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन में दखल देने की कोशिश की और इसको लेकर ट्वीट किया। रिहाना के ट्वीट के बाद विदेशी हस्तियों ने भी इस पर ट्वीट करना शुरु कर दिया। इस लिस्ट में युवा जलवायु कार्यकर्त्ता ग्रेटा थनबर्ग का नाम भी शामिल है। भले ही रिहाना ने भारत को बदनाम करने की कोशिश की लेकिन मोदी सरकार ने इस दौरान कुछ ऐसा काम किया कि बारबडोस (Barbados) की प्रधानमंत्री ने भारत को शुक्रिया कहा।

दरअसल भारत सरकार ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ रहे बारबडोस को ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका की एंटी-कोरोना वैक्सीन की एक लाख खुराक भेजी है। कोरोना वैक्सीन मिलने पर बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया अमोर मॉटले ने भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा है। बारबाडोस की प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को खत लिखा और कोरोना वैक्सीन भेजने के लिए धन्यवाद दिया। 

प्रधानमंत्री मिया अमोर मॉटले ने ये लिखा खत में
4 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी को भेजे गए खत में मिया अमोर मॉटले ने लिखा कि मेरी सरकार और देश के लोगों की तरफ से मैं आपको, आपकी सरकार और भारत के लोगों को कोरोना वैक्सीन देने के लिए आभार जताती हूं। मॉटले ने आगे लिखा कि स्वास्थ्य व कल्याण मंत्री और मुख्य चिकित्सा अधिकारी दोनों ने पुष्टि की है कि बारबाडोस में वैक्सीन के उपयोग की मंजूरी दी गई है। वैक्सीन निर्माताओं के दिशानिर्देशों के अनुसार लोगों को टीका लगाया जाएगा। बता दें कि भारत मित्र धर्म निभा रहा है और कई देशों को कोरोना वैक्सीन भेजी जा रही है। कैरेबियन पॉप सिंगर रिहाना बारबाडोस की रहने वाली  है। रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है। रिहाना किसान आंदोलन पर ट्वीट करके इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

Seema Sharma

Advertising