सुशांत सुसाइड केस- अब तक की बड़ी कार्रवाई, ड्रग चैट खुलासे के बाद रिया के घर NCB का छापा

Friday, Sep 04, 2020 - 08:28 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक पर बड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार सुबह उनके घर छापा मारा। NCB टीम ने सुबह करीब 6:30 रिया चक्रवर्ती के सांताक्रूज इलाके के फ्लैट में पहुंची। NCB ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर यहां छापा मारा। टीम ने रिया के घर के तमाम इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स की तलाशी ली। फर्नीचर-अलमारी से लेकर घर के हर कोने की बारीकी से छानबीन की गई। इतना ही NCB की टीम ने रिया की कार की भी तलाशी ली।

 चक्रवर्ती के ड्रग्स सप्लायर के साथ संबंध का खुलासा होने के बाद एनसीबी की 2 टीमों ने रिया के घर छापा मारा। वहीं सैम्युअल मिरांडा के घर पर भी छापा मारा गया। दो दिन पहले ही NCB की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में मुंबई से दो पैडलर और एक सप्लायर को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि इस मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन बड़े ड्रग पैडलर हैं।

मिरांडा इन ड्रग्स को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के पास भेजते थे। बांद्रा से अब्दुल बासित परिहार और अंधेरी से ज़ैद विलात्रा को शौविक और मिरांडा के बीच मिली कुछ चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले एनसीबी ने कुछ लीक हुए वाट्सऐप चैट्स के आधार पर रिया के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

Seema Sharma

Advertising