सुशांत केस: भायखला जेल में ऐसे कटी रिया की पहली रात, बगल के बैरक में है इंद्राणी मुखर्जी

Thursday, Sep 10, 2020 - 09:00 AM (IST)

नेशनल डेस्कः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद बुधवार को उसे एजेंसी के दक्षिणी मुंबई स्थित कार्यालय से भायकुला जेल भेजा गया। रिया की ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। रिया को जिस सेल में रखा गया है वो सामान्य बैरक के पास है यानि कि उसे अलग रखा गया है।

शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में है। रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है। यह सेल जेल के सर्कल-1 में है। जेल सूत्रों के मुताबिक, रिया को रात का खाना दिया गया, जिसमें- दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी था।

बता दें कि मंगलवार को रिया को 'लिव इन पार्टनर' सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद ही उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बुधवार सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर अभिनेत्री को एजेंसी के अधिकारी भायकुला जेल ले जाने के लिए रवाना हुए। मंगलवार की रात अभिनेत्री एजेंसी के कार्यालय में ही रहीं। NCB ने दावा किया कि रिया ड्रग्स  'सिंडेकट' की सक्रिय सदस्य थी और उसने सुशांत अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

अदालत ने अभिनेत्री की जमानत याचिका खारिज कर दी। हालांकि NCB ने यह भी बताया कि वह अभिनेत्री को अपने हिरासत में नहीं रखना चाहती है क्योंकि वह उनसे तीन दिन तक पूछताछ कर चुकी है। गिरफ्तारी के तुरंत बाद रिया को Covid-19 जांच के लिए मध्य मुंबई के BMC संचालित सायन अस्पताल ले जा जाया गया। वहां उसकी Covid-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उसे दक्षिणी मुंबई के एजेंसी के कार्यालय शाम 7 बजकर 15 मिनट के आसपास ले जाया गया और वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अदालत के समक्ष पेश किया गया।

Sanjeev Sharma

Advertising