खुलासा: एयर स्ट्राइक में पाक सेना के 4 जवान भी मारे गए थे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 11:39 AM (IST)

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया था। वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की सरकार और सेना से लेकर आम नागरिक भी इसे भारत का प्रोपेगंडा बताकर झूठ साबित करने पर तुले हैं। एक टी.वी. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्ट्राइक में न सिर्फ आतंकियों के ठिकाने तबाह हुए बल्कि पाकिस्तानी सेना के 4 जवान भी मारे गए थे।
PunjabKesari
टी.वी. चैनल ने बालाकोट के निवासियों और पुलिसकर्मियों से बातचीत की जिसमें उन्होंने यह कबूल किया कि हमले में पाकिस्तानी सेना के जवानों की भी मौत हुई है। बालाकोट स्थित मस्जिद में काम करने वाले मोहम्मद नईम ने फोन पर बताया कि भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक ‘कयामत का मंजर’ था। उन्होंने आतंकी ठिकानों के बुरी तरह तबाह होने की भी पुष्टि की।
PunjabKesari

रहमान ने कहा, ‘‘एक इमारत ध्वस्त हुई है। हर कोई जाग गया था। धमाके की आवाज काफी तेज थी और सभी अपने घरों से बाहर निकलकर आ गए। यहां 4 धमाके हुए थे और हर कोई डरा हुआ था।’’ इस बीच टी.वी. चैनल ने इस बात के सबूत भी दिखाए कि पाकिस्तानी सरकार टैरर फंडिंग भी करती थी। इस बात का भी खुलासा हुआ है कि जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान में अखबारों में विज्ञापन के जरिए फंड जुटा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News