एयर होस्टेस बहू और पत्नी पर शक करता था शिक्षक, चाकू से ताबड़तोड़ वार कर ले ली जान

2019-12-07T10:04:50.293

नई दिल्ली (ब्यूरो): विजय विहार के सेक्टर-4 में एक सनकी पूर्व टीचर ने अपनी ही पत्नी और बहू को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। जबकि उनको बचाने के लिए आए आरोपी के बेटे के हाथ में चाकू लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान सतीश चौधरी के रूप में हुई। पुलिस वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी से शुरूआती जांच में पता चला है कि आरोपी अपनी पत्नी और बहू पर अवैध संबंध होने का शक जाहिर करता था। लेकिन इस मामले से परिवार वालों ने इंकार किया है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान स्नेहलता चौधरी और उनकी बहू प्रज्ञा चौधरी के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान स्नेहलता के छोटे बेटे सौरभ चौधरी के रूप में हुई है। शुक्रवार सुबह पांच बजकर 55 मिनट पर पीसीआर को शिवा अपार्टमेंट,सेक्टर-4 रोहिणी विजय विहार में सास बहू को चाकू मारने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। स्नेहलता चौधरी और उनकी बहू प्रज्ञा चौधरी खून से लथपथ हालत में कमरें में पड़ी थी। जबकि सौरभ के उल्टे हाथ से खून बह रहा था। 

PunjabKesari

पुलिस ने तीनों को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने सास बहू को मृत घोषित कर सौरभ को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने कमरे में बंद आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस उपायुक्त एस डी मिश्रा ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि सतीश की पत्नी,बहू और बेटा शुक्रवार को गुडग़ांव में शिफ्ट होने वाले थे। जबकि सतीश इसी घर में अकेला रहता। जांच में सतीश ने अपनी पत्नी और बहू के बाहर अवैध संबंधों के बारे में बताया था। जिसके बारे में जांच की जा रही है। लेकिन परिवार ने ऐसे सभी आरोप से इंकार किया है। आरोपी सतीश पूर्व टीचर है। जबकि पत्नी डीडीए से रिटायर्ड हैं। बहू प्रज्ञा चौधरी एयर होस्टेज की नौकरी करती है। जिसका पति गौरव चौधरी सिंगापुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी करता है। जो देर रात घर लौटा है।  
 


vasudha

Related News