गणतंत्र दिवस: आज से 30 घंटे के लिए बंद रहेंगी सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग, केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 09:18 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो के केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन स्टेशन पर प्रवेश और निकासी दोपहर तक बंद रहेंगी। दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन (DMRC) के प्रवक्ता के मुताबिक केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश और निकास दोपहर तक बंद रहेंगे। केंद्रीय सचिवालय स्टेशन से यात्री लाइन दो और लाइन छह के बीच इंटरचेंज कर सकेंगे।

 

इसके साथ ही पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशनों पर भी प्रवेश और निकास बंद रहेगा। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर 25 जनवरी की सुबह 06.00 बजे से 26 जनवरी दोपहर 2 बजे तक सभी मेट्रो पार्किंग स्थल बंद रहेंगे। वहीं 29 जनवरी को बीटिंग द रिट्रीट के मौके केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के प्रवेश एवं निकासी द्वारा यात्रियों के लिए दोपहर 02.00 बजे से शाम 06.30 बजे तक बंद रहेंगे। इस अवधि में केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पर लाइन 2 से लाइन 6 (कश्मीरी गेट से राजा नाहर सिंह) और इसके विपरीत दिशा में यात्रियों को इंटरचेंज की अनुमति होगी। इन स्टेशनों पर शाम साढ़े छह बजे से सेवाएं सामान्य रूप से बहाल कर दी जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News