राम मंदिर हमारा कमिटमेंट, इसे जरूर करेंगे पूरा: रविशंकर प्रसाद

Monday, Jan 28, 2019 - 12:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया है। वहीं इस मामले पर सुनवाई में हो रही देरी कई सवाल पैदा कर रही है। इस मुद्दे को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को उम्मीद है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। 


 राम मंदिर की सुनवाई टलने पर केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि यह मामला 70 साल से लटका है। एक नागरिक होने के नाते मैं यह कहना चाहता हूं कि यह मामला जितनी जल्दी हो सके सुलझा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारा कमिटमेंट है। हम इसे जरूर पूरा करेंगे। संवैधानिक तरीके से इस मामले का हल होना चाहिए। 


बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर 29 जनवरी को होने वाली सुनवाई टल गई है। 2 दिन पहले ही सीजेआई रंजन गोगोई ने अयोध्या मामले की सुनवाई के लिए 5 सदस्यीय नई संवैधानिक बेंच का गठन किया था। सुप्रीम कोर्ट के अडिशनल रजिस्ट्रार लिस्टिंग की ओर से रविवार को जारी नोटिस के मुताबिक संवैधानिक बेंच में शामिल जस्टिस एस. ए. बोबडे 29 जनवरी को मौजूद नहीं रहेंगे, इस वजह से मामले की सुनवाई नहीं होगी। 

 

vasudha

Advertising