मनमोहन सिंह के बयान पर रविशंकर का पलटवार- PM से न करें अपनी तुलना

Wednesday, Apr 18, 2018 - 11:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कठुआ और उन्नाव मुद्दे पर पीएम की चुप्पी को ले​कर कई सवाल उठाए। पूर्व पीएम ने मोदी से कहा कि वह मुझे दी हुई सलाह पर पहले खुद अमल करें। वहीं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मनमोहन सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपनी तुलना मोदी सरकार से करना गलत है।

देश के लोकप्रिय पीएम से तुलना करना गलत
कानून मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री रेप की घटनाओं को शर्मनाक और अमानवीय बता चुके हैं। मोदी जब कुछ कहते हैं तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाती है। कठुआ में दो मंत्रियों ने इस्तीफा दिया और आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह अपने समय की याद दिला रहे हैं अपनी तुलना देश के लोकप्रिय पीएम से करने का कोई अर्थ नहीं है। प्रसाद ने तंज कसते हुए कहा कि मनमोहन सिंह जी आपकी आवाज सुनी बहुत दिनों बाद, अच्छा लगा।

मनमोहन सिंह ने मोदी पर साधा था निशाना
बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ज़रूरी मुद्दों पर ज़्यादा बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि आखिरकार पीएम ने अपनी चुप्पी तोड़ी जब उन्होंने कहा कि देश की बेटियों को न्यान मिलेगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। मनमोहन सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग सत्ता में हैं उन्हें समय पर बोलना चाहिए जिससे की उनके समर्थकों को सही मार्गदर्शन मिले। उन्होंने कहा कि 2012 में दिल्ली गैंगरेप की घटना के बाद हमारी सरकार ने जरूरी कदम उठाया था और कानून में बदलाव किया था।

vasudha

Advertising