बच्चों की चीख-पुकार सुन मदद के लिए दौड़े रवि किशन, दिल जीत लेंगी यह तस्वीरें

Saturday, Aug 03, 2019 - 11:03 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजप सांसद रवि किशन ने अपनी दरयादिली से लोगों का दिल जीत लिया। बारि​श में भीगते हुए बच्चों ​की मदद के लिए रवि किशन तुरंत अपनी कार से उतरे और उन्होंने न केवल बच्चों को बारिश में भीगने से बचाया बल्कि उन्हें उनके घर तक भी पहुंचवाया। 


रवि किशन ने ट्वीट कर बताया कि आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी, बाहर देखा तो मासूम बच्चों का स्कूल वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और बच्चों के सहयोग में लगकर उन्हे सुरक्षित घर पहुंचाया। उन्होंने लिखा कि बच्चे काफी घबराए हुए थे और चीख-चीखकर रो रहे थे। 


जानकारी के अनुसार द्वारका सेक्टर-8 स्थित क्वींस वैली स्कूल के बच्चे छुट्टी के बाद जब वैन से घर जा रहे थे।  रास्ते में तेज बारिश होने के कारण बच्चों से भरी वैन हादसे का शिकार हो गई। बारिश तेज होने के कारण बच्चे पूरी तरह से भीग गए थे और रो रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे रवि किशन ने देखा कि बच्चे बाहर खड़े रो रहे हैं तो उन्होंने अपनी कार रोकी और खुद बाहर आकर बच्चों को बारिश से बचाया। इसके बाद उन्होंने एक गाड़ी मंगाई और सभी बच्चों को उनके घर पर छुड़वाया। 


भाजप सांसद तब तक सड़क पर खड़े रहे, जब तक कि दूसरी गाड़ी का इंतजाम नहीं हुआ और बच्चे सकुशल अपने घर के लिए रवाना नहीं हो गए। इस दौरान वह भी पूरी तरह भीग गए थे। वही सोशल मीडिया पर उनके इस कमद की खूब तारीफ हो रही है। 
 

vasudha

Advertising