जया बच्चन को रवि किशन का जवाब- इस इंडस्ट्री पर मेरा भी हक, इसे नहीं होने दूंगा खोखला

Tuesday, Sep 15, 2020 - 11:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क: फिल्म उद्योग की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने राज्यसभा में एक्टर-राजनेता रवि किशन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। जया बच्चन के इस बयान पर भाजपा सांसद रवि किशन ने सफाई दी है। 

रवि किशन ने कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है। उन्होंने कहा कि सभी लोग इंडस्ट्री में ड्रग नहीं लेते लेकिन जो लोग लेते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को खत्म कर देना चाहते हैं। 


रवि किशन ने कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि जया जी मेरी बात का समर्थन करेंगी। मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री जया बच्चन की है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए। 

जया बच्चन ने शून्यकाल में रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं। जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। उन्होंने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे 'गटर' कहा जाने लगा। ''यह सही नहीं है। ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए ।

vasudha

Advertising