बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर रविकिशन का ट्वीट- ''अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को''

Wednesday, Sep 16, 2020 - 09:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्य सभा सांसद व अभिनेत्री जया बच्चन द्वारा संसद में हिंदी फिल्म उद्योग को बदनाम करने को लेकर दिए गए बयान को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। जया बच्चन के बयान के बाद सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वह एक के बाद एक ट्वीट कर नशे के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। 

रवि किशन ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा कि रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को। अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को।। वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा। नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।।

इससे पहले भाजपा सांसद ने लिखा था कि नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान ? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान।। बालीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय।। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।।


गौरतलब है कि ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड को लेकर संसद में चर्चा चली। रवि किशन ने संसद में मुद्दे को उठाते हुए ड्रग्स माफिया पर अकुंश लगाने की बात कही थी। इस पर सपा सांसद जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा था कि फिल्म उद्योग को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि इसी फिल्म उद्योग से अपनी पहचान बनाने वाले कुछ लोग इसे गटर कह रहे हैं। ऐसे लोगों ने जिस थाली में खाया, उसी थाली में छेद किया। 

vasudha

Advertising