ड्रग्स माफियाओं की धमकी के बाद भाजपा सांसद रवि किशन को मिली Y+ सिक्योरिटी

Thursday, Oct 01, 2020 - 09:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड में ड्रग्स के बढ़ते मामलों को लेकर अपनी बात रखने वाले भाजपा नेता रवि किशन ड्रग्स माफियों के निशाने पर आ गए हैं। रवि किशन की सुरक्षा को देखते हुए उन्हे Y+ सिक्योरिटी दे दी गई है। भाजपा नेता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया।

​अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने वीरवार को ट्वीट कर लिखा कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+  श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी। 

दरअसल बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला रवि किशन ने लोकसभा में उठाया था, जिसके बाद से ही वह चर्चा में आ गए थे । समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने राज्यसभा में ही रवि किशन को खरी खोटी सुनाई और उन्हें जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने वाला बता डाला था। 


इसके बाद भाजपा सांसद को ड्रग्स माफियाओं से धमकी मिल रही थी। किशन ने इसके जवाब में कहा था कि मैं अपनी आवाज हमेशा उठाता रहूंगा। मुझे अपनी जान की फिक्र नहीं है। मैं फिल्म इण्डस्ट्री और युवाओं के भविष्य के लिये अपनी बात जरूर कहूंगा।

vasudha

Advertising