तेलंगाना में रेव पार्टी का भंडाफोड़, 35 लोग हिरासत में... 14 महिलाएं भी शामिल

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 01:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के साइबराबाद में एक हाई-प्रोफाइल रेव पार्टी का खुलासा हुआ है। पुलिस ने जणवाड़ा फार्महाउस पर छापेमारी कर 35 लोगों को हिरासत में लिया है। यह पार्टी पूर्व मंत्री केटी रामाराव (KTR) के रिश्तेदार राज पाकला के फार्महाउस पर हो रही थी।

जानकारी के अनुसार, नरसिंगी पुलिस, विशेष अभियान दल (SOT), और आबकारी अधिकारियों ने मिलकर इस छापेमारी को अंजाम दिया। पुलिस को फार्महाउस में रेव पार्टी होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

छापे के दौरान, अधिकारियों ने 21 पुरुषों और 14 महिलाओं सहित 35 लोगों को हिरासत में लिया। साथ ही, 10.5 लीटर विदेशी शराब की सात बोतलें और दस भारतीय शराब की बोतलें भी बरामद की गईं, जिनका कोई लाइसेंस नहीं था। यह राज्य के आबकारी कानूनों का उल्लंघन है।

पार्टी में मौजूद लोगों का ड्रग टेस्ट किया गया, जिसमें विजय मड्डूरी नामक एक व्यक्ति को कोकीन पॉजिटिव पाया गया। उसे आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फार्महाउस के मालिक राज पाकला पर बिना लाइसेंस के शराब परोसने के आरोप में आबकारी अधिनियम की धारा 34(A), 34(1) और धारा 9 के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके बाद फार्महाउस पर अवैध शराब आपूर्ति और मादक पदार्थों के इस्तेमाल की गहन जांच शुरू की गई है, और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News