तेज प्रताप के विवाह में अफरा तफरी, अनियंत्रित भीड़ ने खाने का सामान लूटा

Sunday, May 13, 2018 - 05:44 AM (IST)

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवाह में शनिवार को हंगामा हुआ और अनियंत्रित भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया तथा खाने का सामान लूटने लगे।  तेज प्रताप राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ शनिवार को विवाह सूत्र में बंधे।

विवाह समारोह में जुटने वाले हजारों लोगों के लिए इंतजाम किया गया था। जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। ये लोग संभवत : राजद समर्थक थे। जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्राकरी , उलटे टेबल और कुर्सियां से पट गया।

इस बीच पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का असफल प्रयास किया। कई कैमरामैन सहित मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ हाथपायी हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई। कैटरर ने कहा कि अनियंत्रित भीड़ में शामिल लोगों ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं।

जयमाला के दौरान टूटा
मंचजयमाला के दौरान मंच का एक हिस्सा गिर गया और मंच पर ज्यादा लोगों के चढ़ जाने की वजह से मंच का हिस्सा टूटा. लालू को बचाने में एक सुरक्षा गार्ड जख्मी हो गया,मंच टूटने से पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर भी मामूली तौर पर घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है. यह हादसा जयमाला के दौरान हुआ और करीब 20-25 लोग मंच से नीचे गिर गए।

Punjab Kesari

Advertising