7 साल की ममेरी बहन से किया रेप, कुल्हाड़ी से काट कर शव दफनाया

Thursday, Mar 07, 2024 - 08:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या कर शव को गड्ढे में दफनाया गया है। पुलिस ने 19 साल के बच्ची के ममेरे भाई को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जब 7 साल की बच्ची ने घटना का विरोध किया तो आरोपी ने पहले उस पर कुल्हाड़ी से वार किया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। ये वारदात मंगलवार 5 मार्च को जुन्नारदेव थाना क्षेत्र में हुई।

पीड़ित परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओपी केके अवस्थी ने बताया कि 5 मार्च को बच्ची के घर से लापता होने की शिकायत परिजनों ने दर्ज कराई थी। बच्ची की तलाश परिजन और पुलिस ने रात भर की।

7 साल की मासूम की रेप और हत्या

बता दें कि नाबालिग के ममेरे भाई ने ही उसका रेप कर दिया। रेप की बाद आरोपी सोनू छिपता रहा। शक के आधार पर पुलिस ने सोनू पर नजर रखनी शुरू की। पुलिस ने सोनू से पूछताछ शुरू की तो वह नकारता रहा, जब पुलिस ने सख्ती बरती तो सोनू ने पुलिस को सारी बात बता दी।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस आरोपी को बुधवार सुबह उसी जगह ले गई, जहां उसने शव को दफनाया था। शव को निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इस दौरान लोगों का गुस्सा देखने को मिला। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Parveen Kumar

Advertising